ट्रोल होने पर भाजपा की बबीता फोगाट बोली-मैं जायरा वसीम नहीं…

देश में कोरोना संकट के बीच सियासत भी चालू है। देश की पहलवान रही और भाजपा में शामिल हुई भाजपा नेता बबीता फोगाट के विवादास्पद ट्वीट के बाद उनको ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि इसके बाद भी पहलवान ने कहा है कि वह अपनी बात पर कायम है। बोलीं, पहले पहलवानी सीखी थी, अब राजनीति भी सीख लेगी।

तब्लीगी जमात पर बबीता अपने ट्वीट का अब खुलकर बचाव किया है। शुक्रवार को उन्होंने एक वीडियो जारी कर विरोध कर रहे लोगों पर हमला किया। उन्होंने कहा कि मैं ‘जायरा वसीम’ नहीं हूं और न ही किसी तरह की धमकी से डरने वाली हूं।

दरअसल, बबीता ने वीरवार को ट्विटर के जरिए तब्लीगी जमात पर निशाना साधा था। अपने ट्वीट में उन्होंने जो हैशटैग इस्तेमाल किया था वह कई लोगों को नागवार गुजरा था। उनके इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोगों ने उनको घेरना शुरू कर दिया था, इसके साथ ही उनके फैन्स उनके समर्थन में आ गए थे और साथ समर्थन जताने लगे। दोनों हैशटैग शुक्रवार को टॉप ट्रेंड्स में बने रहे।

इसके बाद पहलवान ने वीडियो के जरिये अपनी बात पर कायम रहते हुए वीडियो शेयर किया जो इस प्रकार है- ‘कान खोलकर एक बात सुन लो और दिमाग में बिठा लेना कि मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं कि तुम्हारी धमकियों से डरकर घर पर बैठ जाऊंगी। मैं तुम्हारी धमकियों से नहीं डरने वाली। मैं असली बबीता फोगाट हूं। मैंने जो ट्वीट किया है, उसमें कुछ भी गलत नहीं लिखा है। मैं उस पर अब भी कायम हूं। मैंने सिर्फ उन लोगों के बारे में लिखा है, जिन्होंने कोरोना संक्रमण को फैलाया। क्या तब्लीगी जमात वाले नंबर वन पर नहीं बने हुए हैं। तबलीगी जमात ने कोरोना संक्रमण नहीं फैलाया होता, तो अब तक लॉकडाउन खुल गया होता। इससे पहले जो उन्होंने ट्वीट किया उस पर लिखा-कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है। बता दें कि इससे पहले भी वह विवादास्पद ट्वीट कर चुकी हैं, जिसके चलते उनका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक हो चुका है।