ट्रिम दाढ़ी के साथ ब्रिटेन के दौरे पर गए राहुल गांधी, कैम्ब्रिज में भी देंगे लेक्चर  

भारत जोड़ो यात्रा के बाद देश भर में चर्चा के केंद्र चल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ब्रिटेन के दौरे पर पहुंचे हैं। ट्रिम दाढ़ी के साथ नए लुक में दिख रहे राहुल गांधी  कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देंगे। राहुल, जो खुद  कैम्ब्रिज के बिजनेस स्कूल के छात्र रह चुके हैं, छात्रों को ‘लर्निंग टू लिसन इन द 21वीं सेंचुरी’ विषय पर संबोधित करेंगे।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बढ़ी उनकी दाढ़ी नए फोटो में कम दिख रही है और बाल भी उन्होंने ट्रिम किये हैं। राहुल इन दिनों ब्रिटेन के दौरे पर हैं और उनको कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में भी लेक्चर देना है। कुछ  वीडियो में नए लुक में कांग्रेस नेता काफी आकर्षक दिख रहे हैं।

राहुल गांधी ‘लर्निंग टू लिसन इन द 21वीं सेंचुरी’ विषय पर छात्रों को संबोधित करेंगे।  इस दौरान वह भारत और चीन के संबंधों पर भी बात करेंगे।  

याद रहे भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनकी दाढ़ी बढ़ने के बाद उन्हें लेकर भाजपा के नेता और असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्व सरमा ने उनकी तुलना ईराक के दिवंगत नेता सद्दाम हुसैन से कर दी थी जिसकी काफी निंदा हुई थी। उनके अलावा कई भाजपा नेताओं ने उनके उस लुक का मजाक उड़ाया था, हालांकि, यात्रा में राहुल गांधी को जनता की तरफ से जबरदस्त समर्थन मिला था।

पूरी यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने न तो शेव की थी और न ही बाल कटवाए थे। वह काफी अलग दिख रहे थे। हालांकि, अब राहुल गांधी अब एक बार फिर नए लुक में सामने आए हैं। टाई – सूट में वे काफी अलग दिख रहे हैं। राहुल ने अपनी दाढ़ी को ट्रिम करा लिया है और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

राहुल गांधी का ब्रिटेन में सात दिन रहने का कार्यक्रम है। गांधी के दौरे की शुरुआत कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर से होगी। यहाँ यह दिलचस्प है कि राहुल गांधी कैम्ब्रिज के बिजनेस स्कूल के छात्र रह चुके हैं।