टेरर फंडिंग : एनआईए के बारामुला में छापे

राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनआईए) ने कश्मीर के बारामुला में रविवार सुबह कुछ जगह छापेमारी की है। यह रेड टेरर फंडिंग के सिलसिले में मारे गए हैं। कुल चार स्थानों पर एनआईए ने सीमा पार ट्रेड से जुड़े मामलों में यह छापेमारी की है।
जानकारी के मुताबिक एनआईए ने आतंकवाद के खिलाफ अपने अभियान के तहत  रविवार सुबह उत्तरी कश्मीर के बारामुल्ला जिले में टेरर फंडिंग मामले में चार स्थानों पर छापे मारे। ”तहलका” की जानकारी के मुताबिक यह छापे अलगाववादी नेता सज्जाद लोन के करीबी माने जाने व्यापारियों आसिफ लोन, तनवीर अहमद , तारिक अहमद और बिल्लाल भट्ट के ठिकानों पर मारे गए हैं।
पता चला है कि छापों में बरामद दस्तावेजों की जांच की जा रही है। इससे पहले भी टेरर फंडिंग मामले में जम्मू कश्मीर में कई जगहों पर छापे मारे जा चुके हैं। गौरतलब है कि एनआईए ने बुधवार को भी श्रीनगर और बडगाम जिले में चार जगह छापे मारे थे।
राजबाग इलाके में बख्तियार मजीद मल्ला और बडगाम जिले में जहूर अहमद शेख, बशीर अहमद शेख और मोहम्मद अफजल मीर के घर पर छापा मारा गया। इससे पहले मंगलवार को एनआईए ने क्रॉस एलओसी ट्रेड मामले में श्रीनगर और पुलवामा में छह जगह कार्रवाई की थी। फिलहाल अभी इसकी जानकारी नहीं है कि आज छापों में क्या दस्तावेज मिले हैं।