टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में गंगा में पांच युवा डूबे

टिक टॉक वीडियो बनाने का शौक शुक्रवार को चार किशोरों और एक युवक की जिंदगी पर भारी पड़ा। बनारस के सिपहिया घाट में गंगा में वीडियो बनाने के दौरान एक किशोर का पैर फिसला और वह गहरे पानी में चला गया तो उसे बचाने के चक्कर में एक-एक कर पांचों युवा डूब गए।
मल्लाहों, स्थानीय गोताखोरों और पुलिस की मदद से पांचों को निकाल कर रामनगर स्थित शास्त्री अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना से रामनगर कस्बे के वारीगढ़ही, वाजिदपुर सीवान और कोदोपुर मोहकलों में कोहराम मचा गया। हर कोई ग़मज़दा है।
रामनगर थाना अंतर्गत वारीगढ़ही के तौसीफ (18), फरदीन (16), मोहम्मद सैफ (15), रिजवान (15), मोहम्मद रेहान खान उर्फ लकी (15) और दो अन्य किशोर साहिल अली व मलिक शुक्रवार सुबह को सिपहिया घाट पर पहुंचे। साहिल और मलिक रेत पर ही बैठे रहे, जबकि अन्य पांचों इधर-उधर घूमने और वीडियो बनाने के बाद गंगा में उतर गए।
 वीडियो बनाने के दौरान ही लकी का पैर फिसला तो वह गहरे पानी में चला गया। उसे डूबता देख कर चारों अन्य बचाने के लिए दौड़े तो वह भी एक-एक कर डूबने लगे। पांचों को डूबता देख रेत पर बैठे साहिल ने शोर मचाया, पर कोई नहीं मिला।
जानकारी मिलने पर मोहल्ले के लोग, पुलिस-प्रशासन के अधिकारी, मल्लाह और गोताखोर मौके पर पहुंचे। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद पांचों के शव निकाले।