झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या

धनबाद के सुदामडीह थाना क्षेत्र के भौंरा में सत्ताधारी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झुमुमो) के वरिष्ठ नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी की घर में घुस गला रेतकर हत्या कर दी गई है। दोनों के शव घर में खून से लथपथ बरामद किए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच  शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, वारदात के पीछे दो परिवारों के बीच लंबे समय से चल रहा खूनी संघर्ष वजह हो सकती है।
धनबाद के भौरा गौर खूंटी निवासी व झामुमो नेता शंकर रवानी (50) और उनकी पत्नी बालिका देवी की बेरहमी से हत्या की गई। बदमाशों ने शनिवार देर रात वारदात को अंजाम दिया।  पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि दंपती की धारदार हथियार से हमला करने के बाद ऊपर से गोली भी मारी गई।
झामुमो नेता शंकर रवानी और उनकी पत्नी रात में घर में गहरी नींद में सोए हुए थे। तभी बदमाश घर में घुसे और कत्ल को वारदात को अंजाम दिया। सुबह वारदात का पता चल सका, जिसके बाद पुलिस बुलाई गई। पुलिस ने रविवार को बताया कि मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। शंकर रवानी का 22 साल का बेटा है बाहर रहकर पढ़ाई कर रहा है। हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है।
पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा। घटनास्थल से पुलिस ने चाकू और नौ एमएम का एक खोखा जब्त किया है। वारदात के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है। 2017 में आपसी रंजिश को लेकर शंकर रवानी के बड़े बेटे 25 वर्षीय कुणाल रवानी की हत्या भी इसी तरह अपराधियों ने कर दी थी।