जम्मू में दो मुस्लिम परिवारों के घर से छह सदस्यों के शव मिले

जम्मू के एक इलाके में एक घर से 6 लोगों के शव मिले हैं। सभी मृत लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। जब पुलिस ने लोगों की सूचना के बाद घर खोला तो शव गलने के कारण भीतर से बदबू आ रही थी।

जानकारी के मुताबिक जम्मू के तवी विहार सिदड़ा में घर से तीन महिलाओं सहित छह शव मिले हैं। दो मुस्लिम परिवारों के इन सदस्यों की हत्या किये जाने की आशंका है। उनके शव जम्मू मेडिकल कालेज अस्पताल में रखे गए हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाड़े ही कारण पता चल सकेगा।

पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से सैंपल जुटाए हैं। प्राथमिक जांच में जहरीला पदार्थ निगलने की संभावना जताई गयी है। इन लोगों की पहचान सकीना बेगम, उसके बेटे जफर सलीम, दो बेटियों रुबीना बानो, नसीमा अख्तर, नूर-उल-हबीब, सज्जाद अहमद के रूप में की गयी है।

पड़ौसियों के मुताबिक जिस घर में शव मिले वह नूर उल हबीब का है जबकि सकीना और उसका परिवार घर की देखरेख करता था। ये परिवार डोडा जिले का रहने वाला है जबकि नूर उल हबीब श्रीनगर का रहने वाला था।

परिवार के सदस्य तीन चार दिन से नहीं दिख रहे थे लिहाजा सुबह घर से पड़ौसियों को बदबू आने के बाद तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने जब मकान का दरवाजा खोला तो भीतर यह शव मिले। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।