जम्मू के नगरोटा में ३ आतंकी ढेर, एक की तलाश

एक बड़ी वारदात तो नाकाम करते हुए शुक्रवार को जम्मू के पास नगरोटा में पुलिस ने गोला-बारूद ले जा रहे तीन आतंकियों को ढेर कर दिया जबकि एक आतंकी की तलाश की जा रही है। एक जवान भी इस दौरान घायल हुआ है। नगरोटा में ही सेना का केंद्र है। यह मुठभेड़ तब हुई जब नगरोटा में सीआरपीएफ पोस्ट के पास आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर नगरोटा में सीआरपीएफ पोस्ट के पास की है। आतंकवादियों की ओर से फायरिंग के बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी फायरिंग की जिसमें तीन आतंकवादी ढेर हो गए। फायरिंग में सीआरपीएफ का एक जवान भी घायल हुआ है। सेना की दी जानकारी के मुताबिक यह आतंकी ट्रक में छिपे हुए थे और घाटी में घुसने की फिराक में थे।

सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किये हैं। सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। आस-पास के इलाकों की तलाशी के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। अभी तक की ख़बरों के मुताबिक जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर ट्रैफिक भी रोका गया। यह माना जा रहा है कि वहां और आतंकी हो सकते हैं। पूरे इलाके को घेर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक जम्मू-नगरोटा-श्रीनगर हाईवे पर बन्न टोल प्लाजा पर श्रीनगर जा रहे एक ट्रक को जब रोका गया तो ट्रक में छिपे आतंकवादियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।  इससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। आतंकियों ने बर्डी पहन रखी थी। वहां धमाके की आवाज भी सुनी गयी।