जम्मू-कश्मीर: भाजपा का पदाधिकारी निकले आतंकी के पास से मिले बड़ी मात्रा में हथियार

भाजपा के आर्इटी और सोशल मीडिया सेल में पदाधिकारी रहे तालिब हुसैन और अमद डार दो आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियारों को बरामद किया गया है। उसे रविवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में गिरफ्तार किया गया था। भाजपा का यह पदाधिकारी लश्कर का आतंकी निकला है और भाजपा ने स्वीकार किया है कि संभवता वह ऑनलाइन पार्टी से जुड़ा हुआ था।

गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने आतंकी तालिब हुसैन के बताने पर उसके ठिकाने से और हथियार बरामद किये हैं जो राजौरी जिले के द्रज में मिले हैं। पुलिस ने तालिब के इस ठिकाने से 6 स्टिकी बम, एक पिस्तौल, तीन पिस्टल मैगज़ीन, दो ग्लॉक पिस्टल, एक 30 बोर पिस्टल, एक यूबीजीएल लांचर, तीन यूबीजीएल ग्रेनेड, 75 एके के राउंड, 15 ग्लॉक पिस्टल राउंड, पिस्टल के 30 बोर राउंड और एंटीना के साथ एक आईईडी रिमोट बरामद किये हैं।

याद रहे राजोरी के निवासी तालिब को टुकसन गांव में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने एक अन्य लश्कर-ए-तैयबा आतंकी के साथ गिरफ्तार किया था। भाजपा का यह पदाधिकारी लश्कर का आतंकी निकला है और भाजपा ने स्वीकार किया है कि संभवता वह ऑनलाइन पार्टी से जुड़ा। दूसरे आतंकी जिसका नाम फजल अहमद डार है यह कश्मीर के बारामूला का निवासी है।

ग्रामीणों ने दोनों आतंकियों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया था। जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी ने खूंखार आतंकियों को पकड़वाने के लिए गांव वालों को दो लाख रुपये के पुरुस्कार की घोषणा की घोषणा की है। यह आतंकी कई गतिविधियों में शामिल रहे हैं।