छत्तीसगढ़: सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के सभी 11 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में शुक्रवार को बड़ा हादसा हुआ। यहां एक ट्रक और पिकअप वैन की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत और 15 घायल हो गए है।

घटना DPWS स्कूल खमरिया के पास पहुंच कर हुर्इ। तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 लोग घायल हो गए।

ये हादसा भाटापारा मार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसे में जान गंवाने वाले लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। परिवार के 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक साहू फैमिली पारिवारिक काम से अर्जुनी आया था। इसी दौरान एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये हादसा डीपीडब्ल्यूएस स्कूल खमरिया के पास हुआ।

हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी और चीखपुकार मच गई। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया दिया है।

हादसा इतना भीषण था कि मौके से गुजर रहे लोग भी सन्न रह गए। जबकि पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए। आसपास जाम लग गया। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया। वही पुलिस ने मृतक के शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दुर्घटना में पिकअप वैन और ट्रक को पुलिस ने जप्त कर लिया है।