छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से मुठभेड़ में 5 जवान शहीद, कई घायल

नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में  मुठभेड़ में 5 जवान शहीद हो गए हैं जबकि कई घायल हो गए हैं जिनमें से कुछ की हालत गंभीर है। कमसे कम दो नक्सली भी मारे गए जिनमें से एक का शव मिला है।
जानकारी एक मुताबिक शहीद होने वाले जवानों में डीआरजी के 3 और सीआरपीएफ के 2 जवान हैं। घायलों की संख्या भी काफी है। शनिवार दोपहर बाद जवानों और नक्सलियों के बीच यह मुठभेड़ हुई जो  तक जारी रही। मुठभेड़ में कुछ नक्सलियों के भी मारे जाने की खबर है।
छत्तीसगढ़ में पुलिस महानिदेशक ने मीडिया को बताया कि बीजापुर जिले के तर्रेम क्षेत्र में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें सुरक्षा बल के पांच जवान शहीद हो गए हैं जबकि कुछ घायल हैं। अधिकारी ने बताया कि तर्रेम क्षेत्र में सीआरपीएफ की कोबरा बटालियन, डीआरजी और एसटीएफ के जवानों को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया था। दल जब क्षेत्र में था तब नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।
डीजीपी ने बताया कि मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों की और टुकड़ियां मौके पर रवाना की गई। जंगल में बड़ा तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि  घटना में शामिल नक्सलियों को छोड़ा नहीं जाएगा। जंगल में गोलीबारी की आवाजें अभी भी सुनाई दे रही हैं।