चलती बस में चालक को दिल का दौरा, इससे हुए हादसे में गयी 9 की जान

एक भीषण हादसे में शनिवार सुबही को गुजरात के नवसारी जिले में 9 लोगों की जान चली गयी जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। हादसा तब हुआ जब चलती गाड़ी में बस के चालक को दिल का दौरा पड़ गया। इससे बस अनियंत्रित होकर एक एसयूवी से जा टकराई।

जानकारी के मुताबिक हादसा तब हुआ जब सूरत में चल रहे प्रमुख स्वामी महाराज शताब्दी महोत्सव समारोह से लोग एक बस में वापस लौट रहे थे। बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 दिसंबर को अहमदाबाद में प्रमुख स्वामी महाराज शताब्दी महोत्सव के उद्घाटन समारोह को संबोधित किया था।

लोगों से भरी बस के चालक को अचानक दिल का दौरा पड़ा जिससे बस उसके नियंत्रण से बाहर हो गयी और उसने नवसारी राष्ट्रीय राजमार्ग (हाइवे) संख्या 48 पर एक टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को टक्कर मार दी।

चालक को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। कार में सवार 9 लोगों में से आठ की मौत हो गई, जबकि बस में सवार 28 लोग घायल हो गए। इनमें से 11 को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बस सूरत से वलसाड जा रही थी। पुलिस के मुताबिक हादसा वेसमा गांव के पास हुआ। एसयूवी विपरीत दिशा से आ रही थी जिसमें गुजरात के अंकलेश्वर के निवासी बैठे थे। वे वलसाड से अपने गृहनगर वापस जा रहे थे।