घर-घर जाकर बताई जाएगी मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियां-ओमप्रकाश धनखड़

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पूरे एक महीने के कार्यक्रमों का खाका खींचा गया हैं। प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब, प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ और मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केन्द्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्या सुधा यादव तथा जनसंपर्क अभियान की प्रभारी रेखा गुप्ता ने अभियान के तहत होने वाले कार्यक्रमों की तिथि और संरचना को सबके सामने रखा।

इसके तहत एक-एक बूथ पर अभियान कैसे चले, इस बैठक में यह तय किया गया।  बैठक में उपस्थित लगभग हर पदाधिकारियों से कार्यक्रमों के बारे में राय ली और अनेक नेताओं ने खुलकर अपने विचार भी बैठक में रखे गए। 

प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि, “यह समय देश के लिए स्वर्णिम काल है। अभियान के दौरान नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों को घर-घर जाकर जन -जन तक पहुंचाया जाएगा। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 साल भारतीय संस्कृति, भारतीयता से जुड़े हुए लोगों के लिए और भारत की माटी की सुगंध जुड़े लोगों के लिए स्वर्णिम काल है। कश्मीर से हमने धारा-370 के हटते देखा, भगवान राम के भव्य मंदिर को बनते देखा, जी 20 की अध्यक्षता देखी, हर क्षेत्र में भारत को आगे बढ़ते हुए देख रहे हैं।  मोदी के नेतृत्व में इन 9 वर्षों में भारत को आत्मनिर्भर होते हुए हम देख रहे हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का आधार और इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हुआ है।“

कार्यकारिणी की बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी दी व कहा कि, “हरियाणा सरकार केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार की योजनाओं को मजबूती से हरियाणा में लागू कर रही है, परिवार पहचान पत्र, चिरायु आयुष्मान कार्ड, बुढ़ापा पेंशन योजना,मेरा पानी मेरी विरासत,मेरी फसल मेरा ब्योरा आदि योजनाओं से हर जाति वर्ग के लोगों को लाभ पहुंच रहा है, योग्यता मेरिट के आधार पर नौकरियां प्रदान की जा रही है, वहीं प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की मजबूत होती अर्थव्यवस्था के बारे में बताया व कहा कि सभी भाजपा कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य करें, पीएम नरेंद्र मोदी पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन कर रहें हैं, भारतीय जनता पार्टी मेरा परिवार है,  डॉ. सुधा यादव ने महिला विकास के लिए उठाए गए मोदी सरकार कदमों की सराहना की और कहा कि इन सालों में महिलाओं की बेहतरी के लिए सरकार ने अनेकों ठोस कदम उठाए हैं। 

केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई,वहीं महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व हरियाणा महासंपर्क अभियान की प्रभारी रेखा गुप्ता ने प्रदेश में चलाए जाने वाले संपर्क अभियान और उसकी रूपरेखा पर अपने विचार रखे।“