गो फर्स्ट के बाद इंडिगो की फ्लाइट में भी महिला क्रू से छेड़खानी, दो यात्री गिरफ्तार

गो फर्स्ट एयरलाइंस में महिला क्रू मेंबर से छेड़खानी की घटना के बीच अब इंडिगो एरलालाइंस में महिला क्रू मेंबर से शराब पीकर छेड़खानी करने एयर पायलट से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पटना जा रही इस फ्लाइट के दो आरोपी यात्रियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है जबकि तीसरा फरार है।

पहले शनिवार को गोवा जा रही जो फर्स्ट की फ्लैट में एक विदेशी के महिला क्रू मेंबर पर अश्लील टिप्पणी करने का मामला सामने आया था। इस विदेशी आरोपी यात्री को गोवा में प्लेन उतरते ही सीआईएसएफ के हवाले कर दिया गया।

अब अब इंडिगो एरलालाइंस की पटना जा रही फ्लाइट में भी महिला क्रू मेंबर से शराब पीकर छेड़खानी करने का मामला सामें आया है। साथ ही इन शराब पिए हुए यात्रियों ने पायलट से मारपीट भी की। फ्लाइट के दो आरोपी यात्रियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है जबकि तीसरा फरार है। दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो के इस प्लेन में तीन युवक नशे की हालत में सवार हुए थे। आरोप के मुताबिक करीब 80 मिनट की उड़ान के दौरान तीनों ने एयरहोस्टेस से बदतमीजी और छेड़खानी की। जब बीच बचाव के लिए विमान का कैप्टन वहां पहुंचा, तो तीनों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी। घटना की जानकारी उड़ान के दौरान ही पटना एयरपोर्ट अधिकारियों और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल सीआईएसएफ को दे दी गई।

प्लेन जब पटना पहुंचा तो आरोपियों नितिन और रोहित को सीआईएसएफ ने तुरंत हिरासत में लेकर एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरा यात्री पिंटू फरार हो गया है। इंडिगो ने तीनों आरोपी यात्रियों के खिलाफ एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। ब्रेथ एनेलाइजर टेस्ट में दोनों गिरफ्तार किए गए यात्रियों के शराब पिए होने की पुष्टि हुई है।