खरबपति बिल गेट्स की बेटी मिस्र के मुस्लिम युवा से करेगी शादी

सोशल मीडिया पर सगाई के एलान के साथ फोटो हुई वायरल

दुनिया के सबसे अमीर शख्सों में शुमार बिल गेट्स की बड़ी बेटी जेनिफर ने सगाई का ऐलान किया है। 23 साल की जेनिफर ने गेट्स सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर फोटो डालकर इसकी पुष्टि की। युवक घुड़सवार है और मूल रूप से मिस्र के रहने वाले मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं।
नायल नस्सार के साथ अपनी सगाई की बात कहकर जेनिफर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-‘नायल नस्सार…तुम अपनी तरह के एक ही हो…करोड़ों बार हां।’ इसके साथ ही नस्सार ने भी इसका जवाब अपनी पोस्ट में लिखा, और कहा- हां।
इससे पहले दोनों चार साल तक एक दूसरे को डेटिंग करते रहे। हालांकि अभी शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है। बता दें कि जेनिफर के पिता बिल गेट्स और मेलिंडा ने हाल ही में अपनी शादी की 26वीं सालगिरह मनाई थी। गेट्स अमेजन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस के बाद दुनिया के दूसरे सबसे अमीर इंसान हैं। बिल गेट्स की कुल संपत्ति 110 अरब डॉलर आंकी गई है।

11 साल पहले अमेरिका आया था नस्सार का परिवार
नायल नस्सार का परिवार 2009 में अमेरिका के कैलिफॉनर्यया आया था। इसके बाद वह यहीं का हो गया। नस्सार ने जेनिफर गेट्स के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं खुद को दुनिया का सबसे भाग्यशाली इंसान महसूस कर रहा हूं। मेरे लिए तुम वह सब कुछ हो, जिसके बारे मैं सोच सकता हूं। नायल मूल रूप से मिस्र के रहने हैं। उनका बचपन कुवैत में बीता और पिता एक कारोबारी हैं। नस्सार ने स्टैंडफोर्ड यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट और इकॉनोमिक्स में डिग्री ली है।