कोरोना संक्रमण से बचने को लता मंगेशकर की इमारत सील

कोरोना संक्रमण का कहर जारी है। कोरोना की वजह से महाराष्ट्र में स्थिति लगातार चिंताजनक बनी हुई है। कोविड-19 से बुजुर्गों को सबसे ज्यादा खतरा बताया जा रहा है। इन सबके बीच बीएमसी ने 90 वर्षीया स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग को सील कर दिया है।
दक्षिण मुम्बई की इस इमारत में रहने वालों में बुजुर्गों की संख्या ज्यादा है। एहतियातन बीएमसी ने ये फैसला लिया कि बिल्डिंग को सील कर दिया जाए। लता मंगेशकर के परिवार ने एक बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है कि ‘हम लोगों को शाम से ही कॉल आ रही है कि प्रभुकुंज बिल्डिंग सील कर दी गई है। बिल्डिंग की सोसायटी और बीएमसी ने मिलकर ये फैसला लिया है।
संदेश में कहा गया है कि कोरोना महामारी को देखते हुए सोसायटी में गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन बहुत सादगी से किया जा रहा है। आप सभी से मेरा निवेदन है कि हमारे परिवार वालों की सेहत को लेकर किसी प्रकार की अफवाहें न फैलाएं।
दरअसल, ऐसी खबरें आई थीं कि प्रभुकुंज में कुछ बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव आये हैं, इसके बाद बिल्डिंग सील करने की कार्रवाई की गई। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं कि गई है। इसके बाद ही बिल्डिंग और सोसायटी की ओर से संदेश जारी किया गया है।
मीडिया को जारी संदेश में कहा गया, हमारी सोसायटी के सभी लोग एक परिवार के तौर पर कोरोना को लेकर काफी सतर्क हैं। कड़ाई के साथ सभी अनुशासन का पालन कर रहे हैं। इस बात का खासतौर पर ध्यान रखा जा रहा है कि सोसायटी का हर एक बुजुर्ग पूरी तरह से सुरक्षित रहे। भगवान की कृपा और दुआओं से पूरा परिवार सुरक्षित है।