कोरोना नियम तोड़ने पर अभिनेता जिम्मी शेरगिल गिरफ्तार

महाराष्ट्र और पंजाब में कोरोना को लेकर सबसे बुरे हालात हैं, ऐसे में यहां पर सख्ती से पाबंदियां लगाई गई हैं। कोरोना निमयों का उल्लंघन करने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेता जिम्मी शेरगिल को बुधवार को पंजाब के लुधियाना में गिरफ्तार किया गया। इससे पहले भी मंगलवार को फिल्म की शूटिंग करने के आरोप में उनका चालान किया गया था। शेरगिल की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ अन्य कोरोनो के नियमों की अनदेखी किए जाने के आरोप हैं।

लुधियाना के आर्य स्कूल एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग चल रही है। यहां पर एक साथ कई चार पहिया वाहन पहुंचे। इनमें जिम्मी शेरगिल भी पहुंचने वाले थे। आर्य स्कूल को सेशन कोर्ट लुधियाना का रूप दिया गया है। जब पुलिस को इस बात का पता चला तो एसीपी वरियाम सिंह पुलिस पार्टी के साथ वहां पहुंच गए। उन्होंने शूटिंग रुकवा दी। फिल्म निदेशक ने उन्हें मंजूरी के कागजात दिखाए। इसके बाद उन्होंने वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले डायरेक्टर समेत दो लोगों के दो-दो हजार रुपये के चालान काटे।
पुलिस का कहना है कि शूटिंग की इजाजत ली गई थी। सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वाले दो लोगों के चालान किए गए हैं। आर्य स्कूल में कमरे काफी है हर कमरे में पांच से छह लोग थे। शूटिंग समय पर खत्म कर दी गई थी। जब पुलिस की टीम शूटिंग स्थल पर पहुंची तो कई लोगों ने मास्क नहीं पहने हुए थे। पुलिस को देखते ही वहां मौजूद लोगों ने तुरंत मास्क पहन लिए। कुछ ने अपना रुमाल तो कुछ ने जो कपड़ा मिला उससे ही अपना मुंह छुपा लिया।