कोरोना को लेकर हाईकोर्ट के बाद वकीलों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आप सरकार पर आपत्ति व्यक्त की

राजधानी दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामले को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार की आप पार्टी पर कड़ी आपत्ति व्यक्त करते हुये कहा है, कि दिल्ली सरकार लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। अगर ऐसे ही मामले बढ़ते रहे तो दिल्ली जल्द से जल्द कोरोना की राजधानी बन जायेगी।

इस मामले में जाने-माने एडवोकेट पीयूष जैन ने कहा कि दिल्ली के लोगों के साथ दिल्ली सरकार प्रदूषण और कोरोना के मामले में मजाक कर रही है। सरकार की ना तो कोई गाइड लाईन है और ना ही सरकार स्वास्थ्य के क्षेत्र में कोई विशेष सुविधायें मरीजों को दे रही है। जिससे दिन व दिन कोरोना के संक्रमित मामले बढ़ रहे है। जिसके कारण दिल्ली में कोरोना से मौतों का मामला बढ़ रहा है।

दिल्ली में बढ़ते मामलों को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट के सख्त टिप्पणी को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता आलोक गुसाईं का कहना है कि सही मायने में आप पार्टी कोरोना और वायु प्रदूषण को लेकर अपनी जिम्मेदारी समझ ही नहीं रही है। सिर्फ सियासत कर जिम्मेदारी से बच रही है। कभी पराली के नाम पर सियासत तो कभी कोरोना के नाम पर सियासत, आलोक गुसाईं का कहना है जिस अंदाज में कोरोना के मामलें दिल्ली में बढ़ रहे उसको लेकर लोगों में भय है। लोग डर के मारे घर से ना निकल रहे है। सरकार की लापरवाही के कारण लोग अपने स्वास्थ्य के साथ खेलने को मजबूर होना पड़ रहा है। उनका कहना है कि एक समय था कि दिल्ली को देश की बेहत्तर स्वास्थ्य सेवाओं के नाम पर जाना जाता था , पर आज दिल्ली की स्वास्थ्य सेवायें लड़खड़ा रही है। जो सरकार की लापरवाही का नतीजा है।