कोरोना के भय से अमृतसर में दंपति ने आत्महत्या की  

कोरोना न होने के बावजूद लॉक डाउन और कर्फ्यू के चलते तन्हाई झेल रहे एक दंपति ने पंजाब के अमृतसर में कोरोना के भय से आत्महत्या कर ली। कोरोना के शोर के बीच यह दूसरी ऐसी घटना है। इससे पहले मार्च में दिल्ली के एक अस्पताल में कूद कर आत्महत्या कर ली थी।

जानकारी के मुताबिक कोरोना विषाणु के भय भर से ही इस दंपति ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। यह दोनों अकेले ही रहते थे। डॉक्टरों ने कल कोरोना का जिक्र आने के बाद उनके शवों का पोस्टमॉर्टम करने से मना कर दिया था जिसके बाद आज उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

यह घटना अमृतसर के बाबा बकाला के सठियाला गांव की है। इनके नाम गुरजिंदर कौर (६३) और बलविंदर सिंह (६५) हैं। जानकारी के मुताबिक सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा कि हम कोरोना वायरस के कारण नहीं मरना चाहते हैं। हमें कोरोना से टेंशन हो गई थी।

इसी तरह की एक और घटना झारखंड की राजधानी रांची के अशोक नगर से भी मिली है। वहां एक युवक ने कोरोना की आशंका के चलते फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार देर रात की यह घटना बतायी गयी है। मृतक का नाम पप्पू कुमार सिंह था। वह बिहार के भोजपुर जिले के पीरो का निवासी था।