कश्मीर में ३ आतंकी ढेर 

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में गुरूवार को सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। सुरक्षा बलों को शोपियन जिले के यरवन जंगल क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी जिसके बाद वहां आतंकवाद विरोधी अभियान चलाया गया।
रिपोर्ट्स के मुताबिक अभियान में तीन आतंकवादी मारे गए। आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन आल आउट अभी जारी है जिसमें पिछले समाये में कई आतंकी मारे गए हैं।
यह मुठभेड़ गुरूवार सुबह शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शुरू हुई जिसमें तीन आतंकियों को मारा गया। यह एक साझा अभियान था जिसमें सीआरपीएफ, सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकियों को ढेर किया। मारे गए  आतंकियों के पास भारी तादाद में हथियार बरामद हुए हैं।
गौरतलब है कि इस साल अभी तक ६४ आतंकी ढेर किए जा चुके हैं जबकि पिछले साल यह आंकड़ा ४४ था। शोपियां में अभी कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है इस वजह से कार्रवाई अब भी जारी है। सुरक्षा के लिहाज से शोपियां में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं।
उधर कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में भी आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है और वहां भी कुछ आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। बांदीपोरा और शोपियां में २३ मार्च को भी सुरक्षाबलों के साथ अलग-अलग मुठभेड़ों में छह आतंकवादी मारे गए थे। इनमें दो पाकिस्तानी नागरिक शामिल थे, जिन्होंने १२ वर्ष के एक लड़के को बंधक बनाकर उसकी हत्या कर दी थी।