कश्मीर के कंगन में ३ आतंकी ढेर

सुरक्षा बलों ने बुधवार को कश्मीर के पुलवामा जिले में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। पैल्वामा के कंगन इलाके में यह तीनों एक मुठभेड़ में मारे गए, जहाँ अभी भई सुरक्षा बल सर्च आपरेशन जारी रखे हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक पुलवामा जिले के कंगन गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया। वहां एहतियातन  इंटरनेट सेवा को भी बंद किया गया है। इस तरह पिछले ४० घंटे में पांच आतंकी पुलवामा जिले में ढेर किये गए हैं।

सुरक्षाबलों को पुलवामा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। बुधवार सुबह सैन्यबलों और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों की तलाश शुरू की। सर्च के दौरान जब आंतकी घिर गए तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी गोलियां चलाईं।

काफी देर तक मुठभेड़ जारी रहने के बाद तीन आंतकियों को मार गिराया गया। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि मारे गए आंतकियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है। वहां अभी भी सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है। मुठभेड़ के बाद इलाके में अफवाहें न फैलें, पुलवामा में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

इससे पहले पुलवामा जिले के ही त्राल में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को दो आतंकियों को मार गिराया था। अवंतीपोरा के साईमोह गांव में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया और इन आतंकियों को ढेर कर दिया।