कर्नाटक चुनाव: नाराज भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा को आया पीएम मोदी का फोन

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी सरगर्मी जोर पकड़ रही है। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। भाजपा ने इस बार कई नए चेहरों को मैदान में उतारा है वहीं वरिष्ठ नेताओं का नाम चुनावी सूची से बाहर कर दिया और इसी के चलते कई भाजपा नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है।

वहीं चर्चा यह भी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को दिग्गज भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा से वीडियो कॉल पर बात की है और इस बातचीत का एक वीडियो खुद विधायक ने शेयर किया है जो कि वायरल हो रहा है।

केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि, “मुझे उनका (पीएम) फोन आने की उम्मीद नहीं थीं। उनके फोन कॉल ने मुझे शिवमोग्गा शहर जीतने के लिए प्रेरित किया है। हम भाजपा सरकार को वापस सत्ता में लाने की लिए पूरी कोशिश करेंगे। ईश्वरप्पा ने आगे कहा कि मैंने पीएम मोदी को पूरा भरोसा दिया।”

ईश्वरप्पा ने गुरुवार को बेटे को टिकट नहीं मिलने पर कहा था कि, “मैं भाजपा से नाराज नहीं हूं… जिन लोगों ने भाजपा छोड़ दी है उन्हें पार्टी में वापस लाना है, जो हमारी पार्टी से नाराज हैं और कांग्रेस में शामिल हुए है। भाजपा जीतेगी और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।“

आपको बता दें, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने बुधवार को अपने उम्मीदवारों की चौथी और आखिरी सूची जारी की थी। और चुनावी सूची के मुताबिक शिवमोगा की हाई प्रोफाइल सीट से भाजपा ने पूर्व डिप्टी सीएम के ईश्वरप्पा के बेटे को टिकट न देकर शिवमोगा से चन्नाबसप्पा को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।