कई दिनों बाद दिल्ली का मौसम हुआ ख़ुशगवार, जलभराव से आम लोग परेशान

राजधानी दिल्ली में 20 अगस्त की रात से 21 अगस्त की सुबह तक हुई झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी और उमस से तो राहत मिल गयी है, लेकिन दिन भर जगह-जगह सड़कों और गलियों में जलभराव होने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

आलम ये रहा है कि कई-कई घंटों सड़कों पर जाम लगने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। यातायात व्यवस्था बाधित लडख़ड़ाती नज़र आ रही है। आफिस जानों वालों को कई –कई घंटे जाम का सामना करना पड़ रहा है।

सबसे चौकाने वाली बात तो यह देखने को मिली है जिनके  घर या आँफिस बेसमेंट में है वहा पर बरसाती पानी लबालब भर जाने से लोगों को मोटर लगाकर जमा पानी को निकालनें में बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। दिल्ली के तिलक ब्रिज, आईटीओ, मधुबन चौक अक्षरधाम मंदिर के पास और मिंटों रोड़ सहित अन्य जगहों पर रेंगते वाहनों को देखा गया है।

दिल्ली में हुई झमाझम बारिश को लेकर यहां के लोग काफी खुश है उनका कहना है कि दिल्ली में पिछले एक सप्ताह से हो रही गर्मी और उमस के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही थी। अब राहत मिलेंगी ।

दिल्ली निवासी मीडिया सलाहकार आलोक गुसांई ने बताया कि दिल्ली –एनसीआर में लोग गर्मी और उमस से झुलस रहे थे। लेकिन इस रात भर की बारिश ने लोगों के तन और मन को शांति दी है।