कंझावला केस: गांजे की अवैध तस्करी में 2020 में गिरफ्तार हो चुकी है निधि

बाहरी दिल्ली के कंझावला में 31 दिसंबर को हुए मामले में नया खुलासा हुआ है। मृतक लड़की अंजलि की दोस्त निधि गांजा की सप्लाई करती थी। और अवैध तस्करी करते हुए निधि 2020 में आगरा में गिरफ्तार भी हुई थी।

निधि तेलंगाना के सिकंदराबाद से गांजा लाकर दिल्ली ले जाते हुए 6 दिसंबर 2020 को कैंट स्टेशन पर पकड़ी जा चुकी है और उससे 10 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ था।

कंझावला मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। कथित तौर पर कार सवार लोगों समेत सात पर गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। और घटना के वक्त अंजलि के साथ निधी थी।

निधि दिल्ली के सुल्तानपुरी की रहने वाली है। अंजलि की मां का कहना है कि उनकी बेटी ने अपने जीवन में कभी शराब नहीं पी है। उन्होंने कहा कि मैंने निधि को कभी देखा या सुना नहीं है वह कभी हमारे घर नहीं आई। वह झूठ बोल रही है मेरी बेटी ने कभी शराब नहीं पी। वह कभी शराब पीकर घर नहीं आई। निधि झूठ बोल रही हैं।“

आपको बता दें, 31 दिसंबर को पार्टी कर घर लौट रही अंजलि की स्कूटी को 1 जनवरी तड़के करीब दो बजे एक कार ने टक्कर मार दी थी और उसे 13 किलोमीटर तक घसीटती चली गई। अंजलि का शव बाहरी दिल्ली के कंझावला में मिला था।