ओएसडी ‘रिश्वत’ लेते गिरफ्तार, सिसोदिया ने कहा कड़ी कार्रवाई हो, राजनीति गरमाई  

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी को दो लाख रुपये के कथित रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है।  विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले हुई इस घटना के बाद सिसोदिया ने कहा है कि अधिकारीयों को उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। इसकी बाद राजनीति भी गरमा गयी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ओएसडी गोपाल कृष्ण माधव को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय पिछली देर रात गिरफ्तार किया गया है। उसे पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने पकडे गए ओएसडी से पूछताछ के बाद इस मामले में सिसोदिया की किसी तरह की भूमिका से इंकार किया है।
बताया गया है कि यह ओएसडी पिछले करीब साढ़े पांच साल से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात है। उधर अपने दफ्तर में एक ओएसडी के पकडे जाने के बाद सिसोदिया ने कहा है कि अधिकारियों को उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके दफ्तर में ६-७ ओएसडी हैं लिहाजा उन्हें बहुत ज्यादा इस अधिकारी क बारे में जानकारी नहीं है लेकिन फिर भी वे यह कहना चाहते हैं कि अधिकारीयों को उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।