सावनसुखा की ज्वेलरी में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बनी डॉली जे के लिए शो स्टॉपर

सावनसुखा ने फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) द्वारा आयोजित इंडिया कॉउचर वीक में दुर्लभ और भव्य डायमंड व जड़ाऊ ज्वेलरी से जड़ी कलेक्शन को पेश किया गया। इस शाम की शुरुआत एक जैज़ संगीतकार के प्रदर्शन के साथ हुई और मॉडल ने एक विशिष्ट जैज़ फैशन में रैंप वॉक किया।

दिल्ली के ताज पैलेस में चल रहे एफडीआई इंडिया कॉचर वीक 2022 शो में ग्लैमर जोड़ने के लिए भारतीय डिजाइनर डॉली जे के साथ साझेदारी की गर्इ। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा शोस्टॉपर रही और ब्लू सफायर डायमंड सेट व ‘मेराकी’ पहनावे में दर्शकों का दिल खूब लुभाने में कामयाब रही।

तहलका से बातचीत में सावनसुखा के सीईओ ने कहा कि, “हम पहली बार एफडीसीआई इंडिया कॉउचर वीक के लिए डॉली जे के साथ सहयोग करने को लेकर उत्साहित हैं। उनके साथ हमारा सहयोग शानदार रहा हैं क्योंकि उनका वाइब और विजन हमारे साथ खूबसूरती से मेल खाता है। और पिछले एक महीने से ज्यादा की कड़ी मेहनत के साथ हमने इस भव्य अवसर के लिए एक साथ आना संभव बनाया।”

उन्होंने आगे कहा कि, उनका हर पहनावा हमारे गहनों की तारीफ करता है और हमारे डिजाइन उनके हाथ से बुने हुए मोटिफ्स के साथ फिट बैठते है। वह एक असाधारण महिला हैं, एक ऐसी दृष्टि के साथ जो उन्हें दूसरों से अलग बनाती है।“

आपको बता दें, सावनसुखा का आठ पीढ़ियों का इतिहास है क्योंकि यह घर राजस्थान के खूबसूरत शाही राज्य का है। इस उद्योग में भारत के अग्रणी ज्वैलर्स में से एक के रूप में अच्छी तरह से स्थापित, सटीक गुणवत्ता प्रणाली के साथ सही मानकों को सुनिश्चित करता है।

इनकी रेंज में सोना, प्लैटिनम, हीरा, जड़ाऊ में कलकत्ता की विशिष्ट शिल्पकला शामिल है। साथ ही इनके कलेक्शन में डायमंड ब्राइडल कॉउचर ज्वैलरी, गोल्ड एंटीक फिनिश ज्वेलरी, कैजुअल वियर ज्वेलरी, एक्सक्लूसिव जड़ाऊ, पोल्की ज्वैलरी, कॉकटेल ज्वेलरी, सॉलिटेयर रिंग्स और मेन्स ज्वेलरी शामिल है।