एनआईए की देश के पांच राज्यों में 60 जगहों पर छापेमारी जारी

देश के पांच राज्यों में गैंगस्टर से आतंकी कनेक्शन के मामले में 60 अलग-अलग जगहों पर एनआईए की छापेमारी चर रही हैं। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि यह गिरोह देश-विदेश के साथ भारतीय जेलों में भी सक्रिय हैं।

गोल्डी बरार सहित कई गैंगस्टर विदेशों से सक्रिय हैं और इस मामले में एनआईए के शीर्ष अधिकारियों ने हरियाणा और पंजाब पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात भी की थी।

बता दें हरियाणा के यमुनानगर में गैंगस्टर काला राणा के घर पर एनआईए की टीम पहुंची है उनके माता-पिता से पूछताछ जारी है। साथ ही मजीठा रोड पर गैंगस्टर शुभम के घर भी एनआईए की रेड हो रही है उनके घर की तलाशी ली जा रही है वहीं पंजाब के मुक्तसर में गोल्डी बरार के घर पर और गुरदासपुर में जग्गू भगवानपुरिया के घर पर रेड जारी है और यह दोनों ही सिद्धू मूसेवाला केस में आरोपी भी हैं।

एनआईए ने लॉरेंस बिश्नोई और नीरज बवाना गैंग सहित 10 गैंगस्टर पर केस दर्ज कर जांच शुरू की थी और उन पर यूएपीए की धारा भी लगाई गई है। अब उनके ठिकानों पर छापेमारी कार्रवाई की जा रही है।

आपको बता दें, इन दिनों आईएसआई और खालिस्तानी आतंकियों के संबंध गैंगस्टर के साथ बढ़ते जा रहे है। और इस संबंध में खुफिया इनपुट भी मिले थे। सूत्रों के अनुसार लारेंस बिश्नोई पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंडा का करीबी भी है।