उधमपुर के पास सेना हेलीकॉप्टर के हादसे में दो पॉयलट की मौत

जम्मू के उधमपुर जिले के पटनीटॉप के पास सेना के एक हेलीकॉप्टर हादसे में दो पॉयलट की मौत हो गयी है। चीता हेलीकॉप्टर सुबह हादसे का शिकार हो गया था। घायल दोनों पॉयलट को अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

जानकारी के मुताबिक यह हादसा जम्मू के उधमपुर जिले के पटनीटॉप इलाके में शिवगढ़ धार में हुआ। हेलीकाप्टर में दो ही लोग सवार थे। खराब मौसम के कारण यह हादसा हुआ। घटना में पायलट और को-पायलट घायल हो गए थे जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

सेना की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि घायल पायलटों को नजदीकी  अस्पताल ले जाया गया था जहां उनकी मौत हो गई। हादसे की जो तस्वीरें सामने आई थीं उनसे साफ़ लग रहा था कि दोनों पायलट गंभीर घायल हैं। पुलिस टीम जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची।

उधमपुर के डीआईजी उधमपुर सुलेमान चौधरी ने बताया – ‘हमें जानकारी मिली थी कि हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई है। बचाव कार्य के लिए तुरंत पुलिस टीम को रवाना किया गया। घने कोहरे के चलते यह हादसा हुआ। हालांकि, अभी यह कहना मुश्किल है कि यह क्रैश लैंडिंग थी या फिर हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ।’