उद्धव ठाकरे ने यूपी में दो साधुओं की हत्या पर सीएम योगी को किया फोन, कार्रवाई की मांग

यूपी के बुलंदशहर में दो साधुओं की एक मंदिर परिसर में हत्या की घटना को लेकर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन किया है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ऐसा माना जा रहा है कि उद्धव का यह फ़ोन योगी के उस फ़ोन का जवाब है, जो उन्होंने उद्धव से पालघर में साधुओं की हत्या पर चिंता जताने को लेकर किया था।

जाहिर है, जैसी राजनीति पालघर में साधुओं की हत्या को लेकर हुई थी, वैसे ही अब बुलंदशहर की घटना को लेकर शुरू हो गयी है। पालघर में साधुओं की हत्या के बाद भाजपा ने उद्धव ठाकरे और महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार पर हमले में कोइ कसर नहीं छोड़ी थी। अब उद्धव ने योगी को फोन करके एक तरह का तंज कसा है।

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के सीएम ठाकरे ने योगी को फोन कर घटना पर चिंता जताई और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

उद्धव के योगी को फोन करने की जानकारी वरिष्ठ शिवसेना नेता संजय राउत ने मंगलवार को ट्वीट करके दी। अपने ट्वीट में राऊत ने लिखा – ”बुलंदशहर के मंदिर में दो साधु-संतों की हत्या मामले में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की और साधुओं की हत्या को लेकर चिंता व्यक्त की। उद्धव ठाकरे ने कहा कि ऐसी अमानवीय घटना घटती है, तब राजनीति न करके हमें एक साथ काम करते हुए अपराधियों को दंडित करवाना चाहिए।”

यही नहीं एक अन्य ट्वीट में संजय राऊत ने यूपी में साधुओं की हत्या पर लिखा –  ”भयानक! बुलंदशहर, यूपी के एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या, लेकिन मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इसे सांप्रदायिक न बनाएं, जिस तरह से कुछ लोगों ने पालघर मामले में करने की कोशिश की।”

संजय राऊत का एक ट्वीट –

@rautsanjay61
बुलंदशहर के मंदिर में दो साधु-संतों की हत्या मामले में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की। उन्होंने साधुओं की हत्या को लेकर चिंता व्यक्त की। ऐसी अमानवीय घटना घटती है तब राजनीति न करके हमें एक साथ  काम करते हुए अपराधियों को दंडित करवाना चाहिए : उद्धव ठाकरे।