उदयपुर कन्हैया लाल मामला: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की पीड़ित परिवार को 50 लाख रुपये मदद का ऐलान

उदयपुर टेलर हत्याकांड से प्रशासन ने एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी है। वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कन्हैया लाल के परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने का भी ऐलान किया है साथ ही वे आश्रित परिवार से मिलने भी जाएंगे।

अशोक गहलोत ने कहा है कि, प्रदेशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि जिस प्रकार पॉक्सो एक्ट के कर्म प्रकरणों में त्वरित कार्रवाई कर अपराधियों को सजा दी गर्इ, ठीक उसी प्रकार उदयपुर सहित अन्य मामलों में भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कन्हैया लाल के परिवार के साथ पूरे प्रदेशवासी साथ खड़े है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा है कि मैं इसे आतंकी हमला मानूंगा। और सरकार ने भी कहा है कि इसे एक आतंकी हमले की नज़र से देखना पड़ेगा। आरोपी पकड़े गए है फास्ट ट्रैक कोर्ट से इन्हें ऐसी सज़ा मिले जो कि देश और दुनिया के लिए एक उदाहरण साबित हो। पीड़ित परिवार के लोगों को सभी प्रकार की मदद करेंगे। और इस घटना में जो भी जिम्मेदार है फिर चाहे वह कितना भी बड़ा कोई व्यक्ति या अधिकारी क्यों ना हो, उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

आपको बता दें, राजस्थान पुलिस ने कन्हैया लाल की हत्या मे शामिल दोनों आरोपियों के खिलाफ गैर कानूनी गतिविधि अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।