उत्तर भारतीयों की तारीफ करते हुए सीएम फडणवीस ने राज ठाकरे को बनाया निशाना!

‘मुंबई में रह रहे उत्तर भारतीयों को कुछ साल पहले तक धमकाने का कुछ लोग प्रयास कर रहे थे, लेकिन जब से हमने सत्ता संभाली है तब से इन चार वर्षों में किसी की भी उत्तर भारतीयों को धमकाने की हिम्मत नहीं हुई है। इसका कारण है कि जो उत्तर भारतीयों को धमका रहे थे, हमने उन्हें उनकी जगह दिखा दी है।’

कहते हुए महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चीफ राज ठाकरे को राज ठाकरे पर तंज कसा ।
मुंबई में उत्तर भारतीयों के लोक महोत्सव मंच का उपयोग सीएम ने राज ठाकरे को निशाना बनाने के लिए किया।
याद रहे कि राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस समय-समय पर उत्तर भारतीयों को निशाना बनाती रही है। एम एन एस ने कभी उत्तर प्रदेश से रेलवे बोर्ड की परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों की पिटाई की तो कभी मुंबई में ठेले लगाकर रोजी रोटी कमाने वाले उत्तर भारतीयों को अपना निशाना बनाया। हालांकि चुनावी सरगर्मियां के चलते पिछले दिनों एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों की एक सभा में शिरकत की और उत्तर भारतीयों के प्रति सहृदयता दिखाई और अपना पक्ष रखा था।
इस मंच पर महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और गवर्नर राम नाईक भी थे।
उत्तर भारतीयों की तारीफ करते हुए फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र के विकास में उत्तर भारतीयों की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही है और अब उत्तर भारतीय सिर्फ उत्तर प्रदेश के ही नहीं रहे, बल्कि मुंबईकर और महाराष्ट्रवासी भी बन गए हैं।