आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं : मोदी को बोले राहुल

दिवंगत राजीव गांधी पर की टिपण्णी को लेकर प्रियंका ने भी दिया जवाब

पीएम मोदी की दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर टिप्पणी का जवाब उनके बेटे और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव और बेटी प्रियंका गांधी ने दिया है। राहुल ने मोदी की टिप्पणी पर उन्हें कहा – ”आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं और मेरे पिता को बीच में खींचने पर भी आप नहीं बच पाओगे।” जबकि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा – ”पीएम मोदी ने बेलगाम सनक में एक नेक इंसान की शहादत का निरादर किया है।”
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी लड़ाई खत्म हो गई है। आपके कर्म आपका इंतजार कर रहे हैं। मेरे पिता को बीच में खींचने पर भी आप नहीं बच पाओगे।
राहुल का ट्वीट –
@RahulGandhi
Modi Ji,
The battle is over. Your Karma awaits you. Projecting your inner beliefs about yourself onto my father won’t protect you.
All my love and a huge hug.
Rahul
उधर राजीव  और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा – ”शहीदों के नाम पर वोट मांगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हां, मोदीजी यह देश धोकेबाजी को कभी माफ नहीं करता।”
प्रियंका का ट्वीट –
@priyankagandhi
शहीदों के नाम पर वोट माँगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी ने अपनी जान दी। हाँ मोदीजी ‘यह देश धोकेबाज़ी को कभी माफ नहीं करता’।
याद रहे पीएम मोदी ने कांग्रेस पर राफेल डील को लेकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए पूर्व पीएम राजीव गांधी के बहाने राहुल गांधी की आलोचना की थी। पीएम मोदी ने राजीव गांधी पर तंज कसते हुए कहा था – ”मिस्टर क्लीन का जीवनकाल भ्रष्टाचारी नंबर वन के रूप में समाप्त हुआ था।”