आज बिजली तो कल पानी की बात करेगी आप पार्टी, जनता माफ नहीं करेगी 

दिल्ली में 200 यूनिट तक बिजली मिलना बंद हो सकती है। कांग्रेस और भाजपा का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि, आगामी 1 अक्टूबर से जो लोग दिल्ली में बिजली में सब्सिडी लेना नहीं चाहते है और चाहते है उनके लिये विकल्प है। वे सामान्य दर पर ही बिजली ले सकते है।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कहते ही दिल्ली की सियासत की बिजली चमकनी तेज हो गयी है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता द्वारा किये गये वादों को भूलने लगे है। और जनता को अब धोखा दे रहे है। क्योंकि चुनाव जीतने के लिये जनता से झूठे वादे कर और तमाम आश्वासन देकर चुनाव जीता था। अब जनता को फिर से महंगी बिजली देना चाहते है।
वहीं दिल्ली कांग्रेस के नेता अमरीश गौतम का कहना है कि दिल्ली में विकास का काम ठप है। जो दिल्ली में कभी सांप्रदायिक दंगे नहीं हुये है और आप पार्टी के शासन काल में हो रहे है। पूर्वी दिल्ली हो चाहे जहांगीर पुरी दोनों जगहों पर सांप्रदायिक दंगे हुये है। जनता को गुमराह करके फ्री में कुछ जनता को सुविधा देकर जनता से वोट हासिल किये है।
उन्होंने आगे कहा कि, आज बिजली की बात कर रहे है कल पानी की बात करेंगे। आप पार्टी को लगने लगा है कि अभी हाल में दिल्ली नगर निगम के चुनाव नहीं है सो जनता से किये गये वादों को टाला जा सकता है या भुलाया जा सकता है उसी क्रम में आप पार्टी ने बिजली को लेकर जो कहा है उसको जनता कभी माफ नहीं करेगी।