आज कल सद्दाम हुसैन की तरह दिखने लगे हैं राहुल गांधी- हिमंत बिस्वा सरमा

अगले माह में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुट गर्इ हैं। सभी पार्टियों के दिग्गज नेता चुनावी मैदान में नज़र आ रहे है। इसी बीच बीते मंगलवार को असम के मुख्यमंत्री और भाजपा के नेता हिमंत बिस्वा सरमा चुनाव प्रचार के लिए एक जनसभा को संबोधित करने कुबेरनगर आए थे।

जनसभा को संबोधित करते समय सरमा ने  राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि, “राहुल गांधी इन दिनों इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन जैसे दिखने लगे हैं। साथ ही उन्होंने सावरकर के ऊपर टिप्पणी को लेकर भी राहुल पर नाराजगी जतार्इ।“

उन्होंने आगे कहा कि, गांधी वंशज की छवि महात्मा गांधी या सरदार पटेल जैसी होनी चाहिए न कि पूर्व इराकी राष्ट्रपति सद्दाम हुसैन जैसी। अभी मैंने देखा है कि राहुल गांधी का चेहरा भी बदल गया है। वे आजकल इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन की तरह दिखने लगे हैं। चेहरा बदलना कोई बुरी बात नहीं है आपको अगर चेहरा बदलना ही है तो वल्लभ भाई पटेल, जवाहरलाल नेहरू या फिर गांधी जी जैसा कर लो लेकिन आपका चेहरा सद्दाम हुसैन जैसा क्यों होता जा रहा है?”

हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए आगे कहा कि, राहुल गुजरात का दौरा ऐसे करते है कि जैसे वह विजिटिंग प्रोफेसर हो उन्होंने हिमाचल प्रदेश में प्रचार भी नहीं किया। वह केवल उन ही जगहों पर जा रहे हैं जहां चुनाव नहीं हो रहे, शायद इसलिए कि वह हारने से डरते हैं।

असम के मुख्यमंत्री ने दावा किया है कि कांग्रेस के राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अभिनेत्री पूजा भट्ट, अमोल पालेकर, सुशांत सिंह जैसे अभिनेता शामिल हुए है और सरमा ने कहा कि अभिनेताओं को यात्रा में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सितारों को पैसे दिए गए है।

आपको बता दें, गुजरात में दो चरणों में वोट डाले जाएंगे और पहले चरण में 89 सीटों पर वोटिंग एक दिसंबर को होगी। वहीं दूसरे चरण की वोटिंग पांच दिसंबर को होगी। मतों की गिनती आठ दिसंबर को होगी।