आगरा एक्सप्रेस वे पर बस जली, ४ की मौत 

आगरा एक्सप्रेस वे पर बस को आग लगने के एक हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी है जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। आग की यह घटना सोमवार तड़के की है जब यूपी सरकार की एक डबल डेकर बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के रास्ते दिल्ली से लखनऊ जा रही थी। आग से बस पूरी तरह जल गयी।
रिपोर्ट्स  घायलों को सैफई के अस्पताल में भर्ती किया गया है। बस एक डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद उसमें आग लग गई। आग में झुलसने से तीन सवारियों और परिचालक की मौत हो गई। तीन घायल सैफई अस्पताल में भर्ती किये गए हैं। पुलिस के मुताबिक  मैनपुरी फिरोजाबाद सीमा पर मीठेपुर गांव के पास आगे जा रही एक बस से टक्कर टालने की कोशिश में यूपी परिवहन की बस का चालक नियंत्रण खो बैठा और उसका बस डिवाइडर से जा टकराई।
पुलिस के मुताबिक दिल्ली से लखनऊ जा रही यह बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दूसरी गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में ७७ माइलस्टोन के पास डिवाइडर से टकरा गई  जिससे उसमें आग लग गई। आग से बस पूरी तरह जलकर राख हो गई। मरने वालों में बस का परिचालक भी शामिल है।
सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की दो गाड़ी और अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे गए। करीब एक घंटे की कोशिश के बाद आग पर काबू पाया जा सका हालांकि तब तक बस राख हो चुकी थी। मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।