अभिनेता समीर शर्मा का पंखे से लटका शव मिला, कई धारावाहिकों में कर चुके हैं काम

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच अभी चल ही रही है कि एक और टीवी कलाकार समीर शर्मा का शव उनके फ़्लैट से मिला है। समीर सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ में कामकर चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक उन्होंने खुदकुशी की है या उनकी मौत का कोइ और कारण है, यह अभी जांच से ही सामने आएगा। समीर काफी धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। उनका शव घर में पंखे से लटका मिला है।

समीर के अभिनीत मशहूर धारावाहिक ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ ख़ास हैं। अभी तक यही बताया गया है कि उनकी मौत संभवता दो दिन पहले हुई है। खुदकुशी या मौत के अन्य कारणों का पता जांच से ही चलेगा।

जानकारी के मुताबिक समीर के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वे वर्तमान में मुंबई के मलाड स्थित घर में अकेले ही रह रहे थे। उनकी पत्नी ने जब उनसे फोन पर संपर्क की कोशिश की और कोई जवाब नहीं मिला तब उनकी पत्नी को आशंका हुई। उन्होंने तब एक दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा।

दोस्त जब घर पहुंचा तो उसने पाया कि समीर शर्मा का शव पंखे से लटका हुआ है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। यह भी पता चला है कि समीर शर्मा पहले किसी रोग से पीड़ित थे और कुछ परेशान थे, लेकिन बाद में ठीक हो गए थे और अपने काम में जुट गए थे। फिलहाल मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।