अभिनेता आसिफ बसरा ने हिमाचल के धर्मशाला के घर में आत्महत्या की

बॉलीवुड से एक और बुरी खबर गुरूवार को आई है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता आसिफ बसरा हिमाचल के धर्मशाला में अपने किराए के घर में मृत मिले हैं। कहा गया है कि उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी। फिलहाल पुलिस सही कारण जानने के लिए जांच कर रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 53 साल के आसिफ बसरा संभवता डिप्रेशन के शिकार थे। वे पिछले काफी समय से हिमाचल के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में रह रहे थे जहां उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अभी पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है उनकी मौत आत्महत्या ही है लेकिन यह शक जताया है कि यह आत्महत्या ही हो सकती है। उनकी मौत की खबर से उनके फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को बड़ा धक्का लगा है। उनके इस कदम के पीछे की वजह सामने नहीं आई है लेकिन पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

वैसे प्रारंभिक जांच में डिप्रेशन की बात कही जा रही है। अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है। जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली उसने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया। पुलिस के मुताबिक आसिफ बसरा पिछले करीब 5 साल से मैक्लोडगंज में किराए के मकान में रह रहे थे और उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गुरुवार को अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए बाहर ले जाते हुए उन्हें देखा गया था। वापस आने के बाद ही शायद उन्होंने रस्सी से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। इसके क्या कारण रहे, इसका अभी जांच के बाद ही पता चलेगा।