हकीकत रूबरू हो, तो अदाकारी नहीं चलती, जनता के सामने, चौकीदार मक्कारी नहीं चलती : राहुल गांधी

0
436
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर सीधा हमला बोला है। कांग्रेस ने इस बार थोड़ा कवितामय अंदाज में मोदी क लेकर ट्वीट किया है – ”हकीकत रूबरू हो, तो अदाकारी नहीं चलती। जनता के सामने, चौकीदार…मक्कारी नहीं चलती।” यही नहीं राहुल गांधी ने ”हैशटैग चौकीदार चोर है” का भी इस्तेमाल किया है।
कांग्रेस अध्यक्ष ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक व्यक्ति कविता के जरिए किसी स्थानीय भाषा में पीएम मोदी की आलोचना करता नजर आ रहा है। राहुल ने एक चुनावी सभा में भी मोदी पर हमला किया। उन्नाव की  रैली में राहुल ने १५ लाख रुपये खाते में आने, नोटबंदी और हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने के मसले पर मोदी को घेरा। गांधी ने कांग्रेस की ”न्याय” योजना का भी जिक्र किया और भाजपा सरकार पर किसानों के साथ धोखा करने और उद्योगपतियों को करोड़ों रुपये देने का आरोप लगाया।
उधर यूपी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अभिनेता अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू पर पीएम मोदी पर हमला बोला है। फतेहपुर में एक चुनाव रैली के दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसानों से बात करनी चाहिए। ”वो अभिनेताओं की तरह खुश करने वाले सवाल नहीं पूछते हैं।”
वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनद शर्मा ने भी मोदी को इस इंटरव्यू के लिए आड़े हाथ लिया।
कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी संपादकों को समय देने की बजाय अभिनेताओं के साथ इंटरव्यू फिक्स करने में लगे हुए हैं। ”देश यह नहीं जानना चाहता है कि वो कैसे आम खा सकते हैं। देश की जनता रोजगार और नौकरी जैसे असली मुद्दों पर जवाब चाहती है।”
शर्मा ने देश में मोदी लहर होने की बात को भी सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि देश में ”मोदी विरोधी लहर” चल रही है और नतीजों से यह जाहिर हो जायेगा।  आनंद शर्मा ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू को भी ”पूर्वनियोजित” करार दिया है।