सौतेली मां का बर्बर बदला

कश्मीर घाटी में ९ साल से रेप करवाया, आँखें निकालीं, एसिड से जला जंगल में फेंक दिया

0
765
मां ममता की मूरत मानी जाती है लेकिन जम्मू कश्मीर के बारामुला में जिस मान की कहानी आपको बताने जा रहे हैं उसने दरींदगी की तमाम हदें पार कर दी और अपनी ही मासूम बेटी के साथ जो किया उसे सुनकर रूह भी कांप उठेगी। घटना कश्मीर संभाग के बारामुला की है जहाँ एक सौतेली मां ने अपनी ही ९ साल की मासूम बेटी से न सिर्फ रेप करवाया अपितु उसकी ऑंखें भी निकाल लीं। उसे मार कर उसके निजी अंगों में एसिड डालकर उसे दफना दिया।
बारामुला की पुलिस के मुताबिक, बच्ची के 14 साल के सौतले भाई ने मां के कहने पर तीन दोस्तों के साथ मिलकर यह वारदात की। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू और एसिड वाला केन भी बरामद कर लिया है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक बारामूला के एसएसपी मीर इम्तियाज हुसैन ने बताया है कि बालिका के पिता ने दो विवाह किये हैं। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि बच्ची की सौतेली मां फहमीदा पति की दूसरी पत्नी और उसकी बेटी से नफरत करती थी, क्योंकि पति इन दोनों को ज्यादा प्यार करता था। इसी गुसी में आकर उसने यह बर्बर काम किया।
पुलिस के मुताबिक बच्ची 23 अगस्त को घर से लापता हो गई थी और 2 सितंबर को उसका शव घर से करीब एक किलोमीटर दूर सड़ी-गली हालत में मिला था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि बच्ची को उसी के सौतेले भाई ने चाकू की नोंक पर अगवा कर गैंगरेप किया था। इसके बाद बच्ची की हत्या कर शव को घर के पास ही दफना दिया था। एसएसपी के मुताबिक जब बच्ची के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई तो जांच के दौरान इस सारे मामले का खुलासा हुआ। मामले की तफ्तीश से जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है।
आरोप है कि आरोपियों ने 9 साल की मासूम का रेप किया और फिर उसकी आंखें निकाल लीं। दरिंदे सिर्फ यहीं नहीं रुके उन्होंने बच्ची को दफनाने से पहले उसके प्राइवेट पार्ट में एसिड भी डाल दिया।  उसके शरीर को तेजाब से जलाकर जंगल में फिंकवा दिया। बच्ची का शव जंगल से बरामद कर लिया गया है। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की सौतेली मां, उसके बेटे और तीन अन्य को गिरफ्तार कर लिया है।