सुप्रीम कोर्ट में कोरोना मामले पर सुनवाई अब 27 को; देश में 24 घंटे में  2,263 मरीजों की मौत

पीएम की बैठक
देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का खौफ बढ़ने के बीच इस समय प्रधानमंत्री मोदी कुछ मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बैठक में कहा कि राज्य में ऑक्सीजन की भारी कमी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर यहां ऑक्सीजन प्लांट नहीं है तो क्या दिल्ली के लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिलेगी। सीम ने कहा कि कृपया मुझे बताएं कि जब दिल्ली आने वाला ऑक्सीजन सिलिंडर दूसरे राज्य में रोक दिया जाए, तो केंद्र सरकार में इस संबंध में किससे बात की जाए।
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बंगाल में सभी रैलियों को रद्द करने का फैसला लिया है। ममता सरकार ने पश्चिम बंगाल के  मुख्य सचिव की अध्यक्षता में छह सदस्यों की उच्च स्तरीय टास्क फोर्स का गठन किया है। कोविड समन्वयकों और पर्यवेक्षकों की गतिविधियों की देखरेख करने के उद्देश्य से इसका गठन किया गया है।
2,263 मरीजों की मौत
उधर देश में चारों ओर से मदद की गुहार लग रही है औऱ जनता बेहाल है। देश में बीते 24 घंटे में 3.32 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं जबकि 2,263 मरीजों की जान चली गयी है। देश में ऑक्सीजन की किल्लत है और ऑक्सीजन की सप्लाई को लेकर अस्पतालों में हाहाकार मचा हुआ है।