राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को मिला हॉलीवुड स्टार जॉन क्यूसैक का भी समर्थन

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन क्यूसैक का भी समर्थन मिला है। सेरेन्डिपिटी, हाई फिडेलिटी, कॉन एयर और 2012 जैसी सुपर ब्लॉकबस्टर फिल्मों के स्टार क्यूसैक सोशल मीडिया पर विभिन्न वैश्विक मुद्दों पर हमेशा मुखर रहते हैं। बता दें इससे पहले कई विदेशी सेलेब्स समर्थन दे चुके हैं जिनमें जॉन सीना और मियां खलीफा भी शामिल हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को अपना समर्थन देते हुए हॉलीवुड एक्टर ने कहा कि वह दुनिया भर में फासीवाद के विरोध के साथ खड़े हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘भारतीय सांसद राहुल गांधी कश्मीर से केरल तक यात्रा कर रहे हैं।’

क्यूसैक के ट्वीट पर एक यूजर ने अभिनेता को धन्यवाद दिया। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा – ‘हां – एकजुटता – हर जगह सभी फासीवादियों के खिलाफ।’ बता दें कि क्यूसेक इससे पहले किसान आंदोलन को भी अपना समर्थन दे चुके हैं। उन्होंने नागरिकता (संशोधन) अधिनियम का विरोध कर रहे छात्रों का भी सपोर्ट किया था।

इससे पहले राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर कई विदेशी सेलेब्स समर्थन दे चुके हैं। इनमें जॉन सीना और मियां खलीफा शामिल हैं। यह यात्रा 150 दिन में 3,570 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।