राहुल की यात्रा में जुड़ा अमेरिकी छात्र; कांग्रेस का झंडा उठाया, कहा यात्रा का उद्देश्य उन्हें पसंद है

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में अभी तक सेलेब्रेटी ही शामिल हो रहे थे। लेकिन अब एक अमेरिकी नागरिक भी इसमें शामिल हुआ है। मध्य प्रदेश पहुँची यात्रा में शामिल अमेरिकी नागरिक का नाम ग्रांट है और उनका कहना है कि राहुल गांधी का एकता का संदेश उन्हें पसंद है।

ग्रांट भारत में तालीलनाड की यूनिवर्सिटी में इतिहास में पीएचडी कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस का झंडा भी उठाया है और कहा कि राहुल गांधी की इस यात्रा का मकसद/संदेश उन्हें बहुत पसंद है। इसलिए वे इसके साथ जुड़े हैं।

अमेरिकी छात्र के मुताबिक राहुल गांधी का यूनीफाइड करने वाला आंदोलन उनको पसंद है इसलिए वे इसमें शामिल हुए हैं। ग्रांट ने कहा – ‘इस यात्रा का मकसद बिल्कुल  साफ़ है भारत को जोड़ना। इसके अच्छे मैसेज को देखते हुए मैं इसमें शामिल हुआ हूं।’

यात्रा का आज मध्य प्रदेश दिन है और प्रियंका गांधी अभी भी इसमें राहुल गांधी के साथ चल रही हैं। पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह भी साथ हैं। वे इस यात्रा का संयोजन भी कर रहे हैं।

अभी तक मध्य प्रदेश में भी दक्षिण राज्यों और महाराष्ट्र की तरह  राहुल गांधी और यात्रा को जबरदस्त समर्थन मिला है। उनके मध्य प्रदेश आने पर भाजपा में चले गए कांग्रेस नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि ‘राहुल का मध्य प्रदेश में स्वागत है।’