राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, अफवाहों पर भरोसा न करें : परिवार का बयान

स्टैंड अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें कहा गया है कि राजू की तबीयत स्थिर है और डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ध्यान रख रही है।

कुछ दिन पहले जिम में कसरत करते हुए उनकी गयी थी और अस्पताल में डाक्टरों ने बताया था कि उन्हें दिल का दौरान पड़ा था। वे दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं और कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि एहतियातन उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

अब उनके परिजनों ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है – ‘राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ध्यान रख रही है। आप सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया।’

परिजनों ने इस पोस्ट के साथ अभिनेता की एक फोटो भी शेयर की है। इसमें डाली गयी कैप्शन में लिखा गया है – ‘आप सबसे अपील है कि अफवाहों या फर्जी खबरों पर ध्यान न दें। कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें।’ बता दें कि राजू को दिल के दौरे की खबर के बाद उनके लाखों प्रशंसकों में चिंता पसर गयी और वे उनके लिए लगातार दुआ कर रहे हैं।