राजस्थान हादसे में १३ की मौत

0
236

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में सोमवार रात एक सड़क हादसे में १३ लोगों की मौत हो गयी और १८  घायल हो गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा तब हुआ जब तेज गति  का एक ट्रक सड़क किनारे विवाह के लिए जा रही बारात के बीच जा घुसा। इससे चार बच्चों सहित १३ लोगों की मौत हो गई। हादसे में १८ लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हादसा राजमार्ग ११३ पर रामदेव मंदिर के निकट सोमवार रात हुआ। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुःख जताते हुए मरने वालों के परिजनों से संवेदना जताई है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

जानकारी के मुताबिक बांसवाड़ा से निंबाहेड़ा जा रहा ट्रक सड़क किनारे चल रही एक बारात में जा घुसा। हादसे में बरात में शामिल चार बच्चो सहित नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि २२ अन्य लोग घायल हो गये। इसके अलावा चार लोगों की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घायलों को छोटी सादड़ी के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया जबकि गंभीर रूप से घायल १५  लोगों को उदयपुर रेफर किया गया है।

मृतकों में से नौ की पहचान दौलतराम, भारत, शुभम, छोटू, दिलीप, अर्जुन, ईशु, रमेश  और करण के रूप में हुई है। ट्रक चालक को संभवत: यह दिखाई नहीं दिया कि सड़क किनारे बारात चल रही है।