योगी की मौजूदगी में रमन का नामांकन

बाकायदा पैर छूकर आशीर्वाद लिया योगी से रमन ने

0
402
हिन्दुतवा छवि वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री रमन सिंह के नामांकन के लिए ख़ास तौर पर राजनांदगांव पहुंचे। रमन सिंह ने नामांकन दाखिल किया और उसके बाद बाकायदा दो बार योगी के चरण स्पर्श कर उनका आशीर्वाद लिया।
इस बार छत्तीसगढ़ में भाजपा को कांग्रेस के कड़ी टक्कर मिल रही है और रमन सिंह के खिलाफ कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ल को मैदान में उतारा है। शुक्ल कभी भाजपा में रही हैं। योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बतौर भाजपा प्रत्याशी नामांकन दाखिल किया।
रमन सिंह के नामांकन के समय उनकी पत्नी, सांसद अभिषेक सिंह सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।  नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पर्चा भरा। राजनांदगांव से तीसरी बार वे भाजपा प्रत्याशी बने हैं। कांग्रेस प्रत्याशी करुणा शुक्ल भी नामांकन दाखिल कर चुकी हैं।
भाजपा ने पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन के अंतिम दिन राजनांदगांव जिले के सभी ६ प्रत्याशियों का सामूहिक नामांकन करवाया जिनमें राजनांदगांव सीट से रमन सिंह शामिल हैं। माहौल बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी भी इस मौके पर उपस्थित रहे।