ममता सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे : शाह

0
255

सीबीआई-पुलिस मामले में धरना देकर मोदी सरकार को सांसत में डाल देने वालीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने   बुधवार को धमकी दी कि ”भाजपा कार्यकर्ता उसकी ईंट से ईंट बजा देंगे”। शाह ने कांग्रेस पर भी जबरदस्त हमला बोला।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ में भाजपा की जनसभा में शाह ने कहा – ”ममता दीदी, आपको क्या लगता है कि आप ऐसे भाजपा कार्यकर्ताओं को रोक लोगी।  हमारी सरकार बनने से रोक लोगी। हम भी भाजपा के कार्यकर्ता हैं। आपकी सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे।”

शाह ने जनसभा में यह भी कहा कि बंगाल में मोदी जी के नेतृत्व में २३ की २३ सीटों पर कमल खिलना तय है। शाह ने कहा कि ”सबका साथ-सबका विकास” के मंत्र के साथ मोदी सरकार देश को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। ”नरेन्द्र मोदी जी की सरकार द्वारा लाए बजट में पांच लाख तक की सालाना आय वालों को इनकम टैक्स में पूरी छूट देने का काम किया गया है।”

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वे आज साफ कहना चाहते हैं कि भाजपा उसी स्थान पर जल्द से जल्द भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए पूर्ण रूप से कटिबद्ध है।

योगी की जमकर तारीफ़ करते हुए शाह ने कहा – ”महिलाओं से आज यूपी में छेड़छाड़ करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम योगीजी की सरकार ने किया है। योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद प्रदेश में ५०  हजार करोड़ रुपए से अधिक गन्ने का भुगतान किया गया है।”