बीजेपी नेता ने कांग्रेस- एनसीपी की नींद उड़ाई !

0
983

मुंबई : महाराष्ट्र के सीनियर लीडर और चीफ़ मिनिस्टर के ख़ास  गिरीश महाजन के इस बयान ने कि ‘कांग्रेस और एनसीपी के 25 एमएलए बीजेपी के संपर्क में हैं और विधानसभा चुनाव से पहले विपक्ष को संभवत: बड़ा झटका लगने वाला है,’ ने कांग्रेस और एनसीपी की नींद उड़ा दी है। महाजन का यह बयान ऐसे समय में आया जब महाराष्ट्र में एसेंबली इलेक्शन सिर पर हैं।

महाजन का कहना है कि कांग्रेस और एनसीपी के कम से कम 25 एम एल ए उनके संपर्क में हैं। उनमें से कुछ ने फोन पर बात की है और कुछ ने पर्सनल तौर पर मुलाकात की है, या फिर उन्होंने अपने कंटैक्ट सोर्स उनके पास भेजे हैं और बीजेपी ज्वाॅइन करने की इच्छा जताई है।महाजन ने दावा किया कि एसेंबली इलेक्शन में कांग्रेस और एनसीपी अलायन्स 50 से ज्यादा सीटें नहीं जीत सकते।

सीएम फडणवीस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण द्वारा लगाए जा रहे आरोप कि वह व्यक्तिगत तौर पर कांग्रेस के कई एमएलए को तोड़ने के लिए उन्हें फोन कर रहे हैं, को उन्होंने बेबुनियाद बताते हुए कहा कि चव्हाण खुद नहीं जानते कि जो लोग उनके आसपास हैं वे लोग पाला बदल सकते हैं। महाराष्ट्र के सिविक पोल वह नाॅर्थ महाराष्ट्र में लोकसभा इलेक्शन में बीजेपी की जबरदस्त जीत का सेहरा महाजन को ही जाता है। महाजन को फडणवीस के संकटमोचन के तौर पर माना जाता है।

महाराष्ट्र में 2014 में हुए एसेंबली इलेक्शन में बीजेपी ने 122 सीट जीती थी और शिवसेना ने 63 सीटों पर जीत हासिल की थी। महाजन का दावा है कि इस बार पहले की अपेक्षा एसेंबली इलेक्शन में रिकॉर्ड जीत हासिल होगी।इस साल अक्टूबर में एसेंबली इलेक्शन होने जा रहे हैं।