पुलवामा मुठभेड़ में ४ आतंकी ढेर

इनमें वे दो एसपीओ भी, जो कल भागे थे हथियार लेकर

0
604

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार एक मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गरिया है। इनमें दो आतंकी वो भी हैं जो कुछ घंटे पहले तक एसपीओ थे लेकिन एक दिन सरकारी हथियार लेकर आतंकियों से जा मिले थे।
यह मुठभेड़ शुक्रवार सुबह हुई। इसमें इन चारों को मार गिराया गया। सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) से जुड़े हुए थे। अब तक घाटी में आपरेशन ऑल आउट में सबसे ज्यादा सफाया जेईएम के आतंकियों का ही हुआ है।
आज मारे गए चार आतंकियों में जम्मू-कश्मीर पुलिस के वे दो एसपीओ भी शामिल हैं, जो गुरुवार शाम सर्विस राइफल लेकर फरार हो गए थे। एक दिन के बाद ही इन्हें सुरक्षा बलों ने ठिकाने लगा दिया।
सूबे के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया – ”दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में लस्सीपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर किया है, जिनमें दो एसपीओ भी शामिल हैं। ये एसपीओ गुरुवार को हथियार के साथ फरार हुए थे।”
जानकारी के मुताबिक यह आपरेशन करीब १८ घंटे चला। हालांकि अभी भी इलाके में इंटरनेट की सुविधा बंद रखी गई है साथ ही सुरक्षा को बढ़ाया गया है। सुरक्षाबलों को इस इलाके में छिपे आतंकियों के बारे में जानकारी मिली थी जिसके बाद ऑपरेशन शुरू हुआ। इसमें चार आतंकी मार गिराए गए।