नोएडा में महिला से दुर्व्यवहार के आरोपी भाजपा नेता के अवैध कब्जे पर बुलडोजर

महिला से दुर्व्यवहार करने वाले नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाले भाजपा श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर प्रशासन ने सोमवार सुबह बुलडोजर चलवा दिया। इस भाजपा नेता का महिला से गालीगलोच करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में इस नेता के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था। अब नोएडा पुलिस ने त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

श्रीकांत त्यागी पर लोगों से गाली गलोच करने और उनके धमकाने के पहले भी काफी आरोप लगे हैं। उधर भाजपा त्यागी से अपना पल्ला झाड़ती नजर आ रही है। अब प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आज सुबह बड़ा एक्शन लेते हुए ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में त्यागी के अवैध कब्जे पर बुजडोजर चला दिया। इस बीच नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में थाना फेज 2 के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नोएडा अथॉरिटी की एक टीम सुबह करीब साढ़े 9 बजे बुलडोजर के साथ ग्रांड ओमेक्स सोसायटी पहुंची और अवैध कब्ज़ा हटाने का काम शुरू कर दिया। नोएडा पुलिस ने त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। त्यागी पर महिला के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है। ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में अवैध कब्जे को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

पुलिस अभी फरार श्रीकांत त्यागी को पकड़ नहीं पाई है। आज त्यागी के अवैध निर्माण को गिराने के बाद सोसायटी के लोग जश्न मनाते दिखे। वैसे रविवार की रात भी ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में हंगामा दिखा जब आधा दर्जन लोगों ने रात करीब पौने 8 बजे बिना इजाजत सोसायटी में घुसने की कोशिश की। पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया जिनसे पूछताछ की जा गयी है।