नवी मुंबई संदिग्ध पैरालैंडिंग मामले में खुलासा!

0
461
मुंबई से सटे नवी मुंबई घणसोली पाम बीच इलाके में एक महिला सहित दो विदेशियों के पैराशूट से उतरने की खबर ने सनसनी मचा दी थी फिलहाल राहत भरी खबर यह है कि वे विदेशी नागरिक स्टंट कर रहे थे। महिला ने 24 मंजिला इमारत से  पैराजंप किया था और बाद खड़ी कार में बैठ रवाना हो गई।
इस मामले की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और इन्वेस्टिगेटिव एजेंसीज पैरा लैंडिंग करने वाले संदिग्धों को लेकर जांच में जुट गई थी।
शनिवार के दिन रात 8:30 बजे के करीब पैराशूट की मूवमेंट आसमान में देखी गई पाम बीच एक इमारत स्काईलार्क 19 वीं मंजिल पर रहने वाली एक महिला ने दावा किया कि उसने इमारत के ऊपर से बलून जैसी बड़ी चीज उड़ती देखी और कुछ ही समय में एक विदेशी महिला पैराशूट से रात के अंधेरे में पाम बीच रोड  की दूसरी तरफ खाड़ी इलाके में उतरी और दूसरी ओर एक कार में बैठकर रवाना हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया की उस महिला के साथ दो अन्य विदेशी लोग भी शामिल थे स्थानीय लोगों का कहना था कि उन्होंने उन लोगों से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई बात नहीं की और गाड़ी में बैठ कर चले गए।
इसके पहले  2016 में भी इस इलाके में हथियारबंद संदिग्ध घूमते देखे जाने के दावे के चलते हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया था।उस वक्त भी मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे के अलावा रायगढ़ के तटीय इलाकों में सतर्कता बढ़ा दी गई थी और कई संवेदनशील इलाकों में तलाशी अभियान चलाया था। हालांकि बाद मे  जांच एजेंसियों ने इसे अफवाह करार दिया था।