दीपिका-रणवीर विवाह १४ नवम्बर को

0
452

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हसीन जोड़ियों में से एक दीपिका-रणवीर के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। लम्बे इन्तजार के बाद आखिर दोनों के विवाह की तारीख तय हो गयी है जो १४-१५ नबम्बर है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए रविवार को दी। लंबे अरसे से दोनों की शादी की खबरें आ रही थीं। अब आखिरकार दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की तारीख जगजाहिर कर दी है।

दोनों ने अपनी साझा पोस्ट में लिखा है – १४ और १५ नवंबर को हमारी शादी तय हुई है। इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आर्शीवाद की कामना करते हैं।  – बहुत सारा प्यार दीपिका और रणवीर ।” जाहिर है अब रणवीर और दीपिका १४ और १५ नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

अभी शादी की जगह को लेकर भ्रम बना हुआ है। वैसे चर्चा यह रही है कि दोनों ने इटली में एक खूबसूरत जगह का चयन किया है। जानकारी के मुताबिक शादी इटली में हिंदू रीति-रिवाज से होगी और यह समारोह चार दिन का होगा। विवाह में परिवारजन और बेहद करीबी ही शामिल होंगे। विवाह के बाद दोनों भारत आकर मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन का कार्यक्रम करेंगे।